सबसे सस्ते फ्लाइट टिकट: यहां टिकट पर 15% तक की छूट मिलेगी

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Sep 2023 05:55:07 PM
Cheapest Flight Tickets: Up to 15% discount on tickets will be available here

Cheapest Flight Tickets: रक्षाबंधन के साथ ही देश में त्योहारी सीजन की शुरुआत हो जाती है. अब 19 सितंबर को देशभर में गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाया जाएगा, जिसके बाद दशहरा और दिवाली जैसे बड़े त्योहार भी आने वाले हैं.

ऐसे में बड़ी संख्या में लोग घर जाने के लिए यात्रा करते हैं. लेकिन यात्रियों की भारी मांग को देखते हुए ट्रेनों में कन्फर्म टिकट मिलना मुश्किल हो जाता है और फ्लाइट टिकट के दाम ही आसमान पर पहुंच जाते हैं. हालांकि, आपको थोड़ी राहत देने के लिए इंडिगो ने एक खास ऑफर पेश किया है, जिसमें लोगों को फ्लाइट टिकट पर भारी छूट मिल रही है।

इंडिगो की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, एयरलाइन ने यात्रियों के लिए एक विशेष होमकमिंग सेल शुरू की है। इसमें उन्हें इस त्योहारी सीजन के दौरान फ्लाइट टिकट बुक करने पर 15 फीसदी तक की छूट मिलेगी. इंडिगो की आधिकारिक वेबसाइट या मोबाइल ऐप से बुकिंग करने पर यात्रियों को इस ऑफर का लाभ मिलेगा।


इंडिगो ने बताया कि यह ऑफर यात्रियों के लिए 18 सितंबर से शुरू हो गया है. इसके लिए आप 20 सितंबर तक अपनी बुकिंग करा सकते हैं. यात्री अपनी बुकिंग 25 सितंबर 2023 से 31 मार्च 2024 तक कर सकते हैं। यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि यह ऑफर केवल राउंड ट्रिप यात्रियों के लिए है।

इस कोड का प्रयोग करें

इंडिगो का यह फेस्टिव सीजन सेल ऑफर घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के बेस किराए पर है। इसमें यात्रियों को 15 फीसदी तक की छूट मिल रही है. इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको बुकिंग के समय कोड 6EHOME का उपयोग करना होगा। इस ऑफर का उपयोग किसी अन्य ऑफर या योजना के साथ संयोजन में नहीं किया जा सकता है।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.