Utility News: अब सरकार बेचेगी खाने की ये चीज, कीमत सुनकर हर कोई खरीदने को हो जाएगा तैयार, यहा से खरीद सकते है आप भी

Samachar Jagat | Thursday, 28 Dec 2023 11:21:45 AM
Utility News: Now the government will sell this food item, after hearing the price everyone will be ready to buy, you can also buy from here

इंटरनेट डेस्क। इस महंगाई के दौर में लोगों को दो वक्त की रोटी अगर सही से मिल जाए तो बहुत बड़ी बात है। ऐसे में केंद्र सरकार गरीब लोगों के लिए खाने की इंतजाम करने में लगी है। केंद्र सरकार लोगों को भारत आटा और भारत दाल के बाद अब भारत राइस देने की तैयारी में है। मतलब आम आदमी पर महंगाई की मार को सरकार कम करने की तैयारी में है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो भारत राइस को 25 रुपये प्रति किलोग्राम की दर से बेचा जाएगा। यह चावल सरकारी एजेंसियों के जरिये आम आदमी तक पहुंचाया जाएगा। नेशनल एग्रीकल्चरल कोऑपरेटिव मार्केटिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया, नेशनल कोऑपरेटिव कंज्यूमर फेडरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड, केंद्रीय भंडार की दुकानों और मोबाइल वैन के जरिये सस्ता चावल बेचने की तैयारी है।

वैसे आपको बता दें की वर्तमान में केंद्र सरकार आटा और चना दाल को भी सस्ती दरों पर बेच रही है। प्याज और टमाटर भी सरकार अपने आउटलेट पर सस्ती दरों में बेचती है। ऐसे में अब लोगों को राइस भी कम दामों में मिलेगा। 

pc- zee business

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.