LPG Price: राजस्थान में नहीं मिलेगा 450 रुपये में एलपीजी सिलेंडर, मोदी सरकार ने इंकार

Samachar Jagat | Wednesday, 20 Dec 2023 11:32:43 AM
LPG Price: LPG cylinder will not be available in Rajasthan for Rs 450, Modi government denies.

इंटरनेट डेस्क। संसद का शीतकालीन सत्र चल रहा है और इस सत्र में एक बड़ी बात सामने आई है और ये बात हर किसी के लिए काम की है। सत्र के दौरान सरकार ने राज्यसभा में एक सवाल का जवाब दिया और साफ कहा की 450 रुपये में एलपीजी सिलेंडर देने का सरकार का कोई इरादा नहीं है। भारत सरकार की तरफ से ऐसी कोई घोषणा नहीं की गई है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो राज्यसभा में प्रश्नकाल में पूछे गए एक सवाल के जवाब में पेट्रोलियम राज्यमंत्री रामेश्वर तेली ने ये बातें कही है। राज्यसभा सांसद जावेद अली खान ने सरकार से सवाल किया कि क्या सरकार ने हाल ही में राजस्थान में 450 रुपये में एलपीजी सिलेंडर देने की घोषणा की है? उन्होंने सरकार ये भी पूछा कि क्या केंद्र सरकार उत्तर प्रदेश समेत पूरे देश में 450 रुपये में एलपीजी सिलेंडर देने पर विचार कर रही है?

इसके बाद दोनों ही प्रश्नों का लिखित में जवाब देते हुए पेट्रोलियम राज्यमंत्री ने ऐसी किसी भी घोषणा से इंकार करते हुए कहा, भारत सरकार की ओर से 450 रुपये में एलपीजी सिलेंडर देने की कोई घोषणा नहीं की गई है। 

बीजेपी ने घोषणापत्र में किया वादा 
बता दें की अभी राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी ने अपने घोषणापत्र में पीएम उज्जवला योजना के लाभार्थियों को 450 रुपये में सिलेंडर देने का वादा किया था।?
pc- economictimes.com

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.