SBI Cashback Credit Card: SBI लाया कैशबैक वाला क्रेडिट कार्ड, जानें क्या क्या मिलेंगे फायदे

Samachar Jagat | Saturday, 03 Sep 2022 11:18:57 AM
SBI Cashback Credit Card: SBI brought cashback credit card, know what are the benefits

भारत में एक कैशबैक क्रेडिट कार्ड, एसबीआई कार्ड द्वारा हाल ही में लॉन्च किया गया है। बिना किसी मर्चेंट प्रतिबंध के सभी ऑनलाइन खरीदारी पर 5% का इनाम देकर यह नया कैशबैक-केंद्रित कार्ड कैशबैक सिस्टम को बढ़ावा देना चाहता है। सभी ऑफलाइन खरीदारी और उपयोगिता बिल भुगतान पर 1% कैशबैक भी दिया जाता है।

डिजिटल एप्लिकेशन प्लेटफॉर्म  "SBI Card Sprint" के माध्यम से भारत में ग्राहक घर बैठे कुछ ही क्लिक में आसानी से कैशबैक एसबीआई कार्ड प्राप्त कर सकते हैं। कॉन्टैक्टलेस कार्ड एक विशेष ऑफर के रूप में मार्च 2023 तक पहले साल के लिए मुफ्त है। अपने मजबूत प्रस्ताव के कारण कैशबैक एसबीआई कार्ड ग्राहक सभी खर्चों पर असीमित 1 प्रतिशत कैशबैक देगा। कैशबैक सभी ऑनलाइन खर्चों पर अधिकतम 10,000 रुपये प्रति मासिक स्टेटमेंट चक्र तक बढ़कर 5 प्रतिशत हो जाएगा।
 
कैशबैक एसबीआई कार्ड में एक स्वचालित कैशबैक क्रेडिट सुविधा है जो स्टेटमेंट प्रस्तुत करने के दो दिनों के भीतर अधिकृत कैशबैक को एसबीआई कार्ड खाते में स्वचालित रूप से क्रेडिट करने में सक्षम बनाती है।
 
कैशबैक एसबीआई कार्ड के लाभ:
 कार्डधारकों के लिए हर साल चार कॉम्प्लिमेंट्री डोमेस्टिक एयरपोर्ट लाउंज विज़िट (प्रति तिमाही एक विज़िट) उपलब्ध हैं ।
प्रत्येक क्रेडिट कार्ड खाते के लिए प्रत्येक बिलिंग स्टेटमेंट माह में 100 रुपये की अधिकतम अधिभार छूट सीमा के साथ, 500 रुपये से 3,000 रुपये के बीच लेनदेन के लिए 1% ईंधन शुल्क छूट की अनुमति है।
 

किन चीजों पर नहीं मिलेगा कैशबैक
इस ऑफर के तहत कार्डधारक को किराए के भुगतान, पेट्रोल-डीजल या फिर अन्य किसी ईंधन के भुगतान, पेमेंट वॉलेट में कैश अपलोड करने, ईएमआई का भुगतान, कैश निकलने और बैलेंस ट्रांसफर पर कोई भी कैशबैक नहीं मिलेगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.