Rajasthan: फोन टैंपिग मामले में लोकेश शर्मा के खुलासे के बाद राजेन्द्र राठौड़ ने कर दी दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग, सीएम को लिखा पत्र

Samachar Jagat | Friday, 26 Apr 2024 04:06:23 PM
Rajasthan: After Lokesh Sharma's revelation in the phone-tamping case, Rajendra Rathore demanded action against the culprits, wrote a letter to the CM

इंटरनेट डेस्क। पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा राजस्थान की पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के समय 2020 में फोन टैंपिग मामले को लेकर किए गए खुलासे पर अब पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

राजस्थान में आज जारी दूसरे चरण के मतदान के बीच अब भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ ने पत्र लिखकर इस मामले में उच्चस्तरीय जांच करवा कर दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग तक कर डाली है। राजस्थान में भाजा के दिग्गज नेता राजेन्द्र राठौड़ ने इस संबंध में आज मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को दो पन्नों का एक पत्र लिखा। राजेन्द्र राठौड़ ने इस पत्र को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है।

इस संबंध में उन्होंने ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट किया कि आज राज्य के मुख्यमंत्री भजनलाला शर्मा को पत्र लिखकर वर्ष 2020 में कांग्रेस सरकार के समय हुए फोन टैपिंग प्रकरण में तत्कालीन उच्च पदस्थ प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों के खिलाफ उच्च स्तरीय जांच करवाकर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

PC: deccanherald
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.