War: फिर से फिलिस्तीन पर बड़ा हमला करेगा इजरायल, दे दिया गया है ये आदेश

Samachar Jagat | Monday, 06 May 2024 03:11:10 PM
War: Israel will again major attack on Palestine, this order has been given

इंटरनेट डेस्क। इजरायल-हमास के बीच जारी संघर्ष थमने का नाम नहीं ले रहा है। इजरायली सेना की ओर से फिलिस्तीन पर लगातार हमले किए जा चुके हैं। इजरायली सेना ने गाजा को निशाना बनाया था। इजरायली सेना की ओर से यहां पर किए गए हमले में अभी तक बड़ी संख्या में लोगों की जान जा चुकी है। अब इजरायली सेना गाजा के बाद राफा पर योजनाबद्ध हमले की तैयारी में है। इस संबंध में इजरायली सेना की ओर से आज फिलिस्तीनी निवासियों को गाजा के सबसे दक्षिणी शहर राफा के पूर्वी इलाकों को खाली करने का आदेश दिया गया है। 

इन क्षेत्रों को खाली करने का दिया गया है आदेश
इजरायली सेना के प्रवक्ता अविचाई अद्राई ने इस संबंध में जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि यह आदेश उन लोगों के लिए है, जो अल-सलाम, अल-जेनिना, तब्बा जरा और राफा के अल-बयूक 10-16, 28 और 270 ब्लॉक के आसपास निवास करते हैं। इजरायली सेना के प्रवक्ता अविचाई अद्राई ने कहा कि इन लोगों को दूसरी जगह जाने को कहा गया है, क्योंकि सेना वहां आतंकी संगठनों के खिलाफ पूरी ताकत से कार्रवाई करेगी।

बहुत जल्द दिया जाएगा हमले का आदेश: योव गैलेंट
इस संबंध में इजरायल के रक्षा मंत्री योव गैलेंट भी बड़ा बयान दे चुके हैं। योव गैलेंट कहा कि गाजा के दक्षिण में राफा शहर पर हमले शुरू करने का आदेश बहुत जल्द दिया जाएगा। उन्होंने अपने आधिकारिक अकाउंट एक्स यानी ट्वीटर पर एक फोटो पोस्ट साझा कर इस बात की जानकारी दी है। इस फोटो में वह गाजा के मध्य क्षेत्र में एक दौरे के दौरान कमांडरों के साथ हेलमेट पहने चल रहे हैं।

PC:  livehindustan
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.