Rajasthan Assembly Elections: इस कारण अभी तक जारी नहीं हो सकी है कांग्रेस की पहली सूची, कल लगेगी उम्मीदवारों के नाम पर मोहर!

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Oct 2023 09:33:47 AM
Rajasthan Assembly Elections: Due to this reason, the first list of Congress has not been released yet, the names of the candidates will be stamped tomorrow!

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में अगले महीने वाले वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की उम्मीदवारों की पहली सूची का अभी इंतजार बना हुआ है। भाजपा की 41 सदस्यों की पहली सूची जारी हो चुकी है, लेकिन अभी तक कांग्रेस की ओर से  सूची जारी नहीं की गई है। खबरों की मानें तो कांग्रेस की पहली सूची दशहरे के आस पास आ सकती है। 

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के टिकट को लेकर बुधवार को कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति (सीईसी) की बैठक होनी है। इस बैठक में टिकटों पर अंतिम मोहर लगेगी। इस बैठक में हिस्सा लेने के लिए आज सीएम गहलोत दिल्ली पहुंच रहे हैं।

सूत्रों के मुताबिक, राजस्थान में कांग्रेस बहुत जल्द उम्मीदवारी की पहली सूची जारी करने के पक्ष में नहीं है। इसका कारण ये माना जा रहा है कि असंतुष्टों को अपनी नाराजगी सामने लाने का ज्यादा समय नहीं मिले। कांग्रेस की ये सूची दशहरे के आस पास जारी हो सकती है। 

PC:  business-standard



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.