Rajasthan Assembly Elections: चुनाव से पहले भाजपा ने इस नेता को पार्टी से निकाला, ये बयान देना पड़ा भारी 

Samachar Jagat | Monday, 06 Nov 2023 10:25:30 AM
Rajasthan Assembly Elections: Before the elections, BJP expelled this leader from the party, it was difficult to give this statement

जयपुर। तिजारा निर्वाचन क्षेत्र में आयोजित एक रैली के दौरान गुरुद्वारा और मस्जिद पर विवादित बयान देना भाजपा के नेता संदीप दायमा का भारी पड़ा है। भाजपा की ओर इस बयान पर एक्शन लेते हुए संदीप दायमा को पार्टी से निष्कासित कर दिया है।

खबरों के अनुसार, भाजपा राजस्थान की अनुशासन समिति के अध्यक्ष ओंकार सिंह लाखावत ने इस बात की जानकारी दी है। लाखावत ने इस संबंध में कहा कि भाजपा की विचारधारा के खिलाफ बयान देने के लिए प्रदेशाध्यक्ष अध्यक्ष के निर्देश पर संदीप दायमा को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है।

गौरतलब है कि अलवर के तिजारा से पार्टी उम्मीदवार बाबा बालकनाथ की नामांकन रैली के दौरान दायमा ने विवादित बयान दिया था। उन्होंने कथित तौर पर कहा था कि मस्जिद और गुरुद्वारे एक नासूर बन गए हैं और उन्हें उखाड़ दिया जाना चाहिए। विशेष बात ये है कि इस चुनावी रैली में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे। इसके बाद दायमा के इस बयान की कड़ी आलोचना हुई है। उन्हें इसके लिए माफी भी मांगनी पड़ी है। 

PC: livehindustan 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.