Rajasthan: कैबिनेट मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर ने नागौर सीट पर स्वीकार ली है भाजपा की हार! बोल दी ये बड़ी बात

Samachar Jagat | Friday, 26 Apr 2024 10:18:10 AM
Rajasthan: Cabinet Minister Gajendra Singh Khinvsar has accepted BJP's defeat on Nagaur seat! I said this big thing

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में आज 13 लोकसभा सीटों के लिए मतदान हो रहा है। पहले चरण में प्रदेश की 12 सीटों के लिए 19 अप्रैल को मतदान हो चुका है। राजस्थान में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान से ठीक एक दिन पहले कैबिनेट मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसके कारण कारण वह सुर्खियों में आ चुके हैं। कैबिनेट मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर ने इस वीडिया में नागौर सीट से भाजपा की हार को स्वीकार कर सभी को चौंका दिया है। 

इस वीडियो में राजस्थान के चिकित्सा मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर ने नागौर सीट पर हुए कम मतदान को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कम मतदान होने से भाजपा को बहुत नुकसान हुआ है। जिसके चलते नागौर सीट तो हम हार रहे हैं। 

ये वीडियो लोहावट विधानसभा क्षेत्र के दौरे का बताया जा रहा है। उनका ये वीडियो  सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में खींवसर कहते हुए नजर आ रहे हैं कि इस बार जो मतदान हुआ है वह भाजपा के लिए बहुत बड़ा नुकसान है। नागौर लोकसभा सीट बीजेपी के हाथों से गई। हालांकि इस बयान के लिए पास ही खड़े कार्यकर्ता ने भी कैबिनेट मंत्री को टोका था। 

ज्योति मिर्धा का हनुमान बेनीवाल से है मुकाबला
आपको बता दें कि इस सीट पर भाजपा ने ज्योति मिर्धा को उम्मीदवार बनाया है। उनका मुकाबला इस सीट पर आरएलपी प्रमुख हनुमान बेनीवाल से है। कांग्रेस ने इस सीट पर हनुमान बेनीवाल को समर्थन दिया है। इसी कारण कांग्रेस की ओर से इस सीट के लिए अपना उम्मीदवार घोषित नहीं किया था। इस सीट के लिए मतदान पहले चरम में 19 अप्रैल को मतदान हो चुका है।

PC: dainiknavajyoti
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.