हर किसी के लिए अभिशाप बन चुकी है मोदी सरकार: Rahul Gandhi

Samachar Jagat | Monday, 06 May 2024 03:52:16 PM
Modi government has become a curse for everyone: Rahul Gandhi

इंटरनेट डेस्क। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने नीट परीक्षा का पेपर लीक होने की खबरों को लेकर  केन्द्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने आज इस संबंध में ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट किया कि नीट परीक्षा का पेपर लीक होने की खबर 23 लाख से अधिक छात्र-छात्राओं और उनके परिवारों के सपनों के साथ धोखा है।

12वीं पास कर कॉलेज में दाखिले का सपना संजोए छात्र हों या सरकारी नौकरी के लिए संघर्ष कर रहे होनहार युवा, हर किसी के लिए मोदी सरकार अभिशाप बन चुकी है। 10 वर्षों से भाजपा सरकार के निकम्मेपन की कीमत अपने भविष्य की बर्बादी से चुका रहा युवा और उसका परिवार अब समझ चुका है कि ज़ुबान चलाने और सरकार चलाने में फर्क होता है। कांग्रेस ने सख्त कानून बनाकर युवाओं को पेपर लीक से मुक्ति दिलाने का संकल्प लिया है। छात्रों को स्वस्थ और पारदर्शी माहौल हमारी गारंटी है।

कांग्रेस की महालक्ष्मी योजना गरीब परिवार को ताकत और सुरक्षा देगी
इससे पहले राहुल गांधी ने ट्वीट किया था कि गरीब परिवार की महिलाएं अब पढ़ाई और दवाई जैसी बुनियादी जरूरतों के लिए अपने अनमोल गहने गिरवी नहीं रखेंगी। कांग्रेस की महालक्ष्मी योजना से मिलने वाले 8,500 रू/महीना गरीब परिवार को ताकत और सुरक्षा देंगे। 

10 वर्षों में अमीर और गरीब के बीच गहरी खाई पैदा हुई है
उन्होंने एक वीडियो शेयर कर ट्वीट किया था कि उस भारत की तकलीफ महसूस कीजिए जो नरेंद्र मोदी पिंकू कुमार जैसे करोड़ों युवाओं के लिए बना रहे हैं। 10 वर्षों में अमीर और गरीब के बीच जो गहरी खाई पैदा हुई है, कांग्रेस की गारंटियां उसे भर कर एक ऐसा देश बनाएगी जिसके विकास में सबकी हिस्सेदारी होगी।

PC: hindi.oneindia
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.