Lok Sabha Elections: रायबरेली से नामांकन दाखिल करने के बाद राहुल गांधी ने बोल दी ये बड़ी बात

Samachar Jagat | Saturday, 04 May 2024 09:02:50 AM
Lok Sabha Elections: After filing nomination from Rae Bareli, Rahul Gandhi said this big thing

इंटरनेट डेस्क। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी एक बार फिर से देश की दो लोकसभा सीटों से चुनाव लड़ रहे हैं। पिछली बार उन्होंने केरल की वायनाड और यूपी की अमेठी सीट से चुनाव लड़ा था, लेकिन इस बार वह अमेठी के स्थान पर यूपी की रायबरेली सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। वहीं वायनाड से भी उन्होंने चुनाव लड़ा है। 

राहुल गांधी ने शुक्रवार को रायबरेली सीट के लिए नामांकन दाखिल कर दिया है। इस मौके पर उनकी मां सोनिया गांधी और बहन प्रियंका गांधी सहित कई दिग्गज कांग्रेसी नेता मौजूद थे। रायबरेली लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल करने के बाद राहुल गांधी ने सोशल मीडिया के माध्यम से बड़ी बात कही है। उन्होंने नामांकन दाखिल करने को भावुक पल बताया है। 

रायबरेली से नामांकन मेरे लिए भावुक पल था
उन्होंने इस संबंध में ट्वीट किया कि रायबरेली से नामांकन मेरे लिए भावुक पल था। मेरी मां ने मुझे बड़े भरोसे के साथ परिवार की कर्मभूमि सौंपी है और उसकी सेवा का मौका दिया है। 

अमेठी और रायबरेली मेरे लिए अलग-अलग नहीं हैं
उन्होंने कहा कि अमेठी और रायबरेली मेरे लिए अलग-अलग नहीं हैं, दोनों ही मेरा परिवार हैं और मुझे ख़ुशी है कि 40 वर्षों से क्षेत्र की सेवा कर रहे किशोरी लाल जी अमेठी से पार्टी का प्रतिनिधित्व करेंगे। अन्याय के खिलाफ चल रही न्याय की जंग में, मैं मेरे अपनों की मोहब्बत और उनका आशीर्वाद मांगता हूं। मुझे विश्वास है कि संविधान और लोकतंत्र को बचाने की इस लड़ाई में आप सभी मेरे साथ खड़े हैं।

PC: prabhatkhabar
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.