सिडिकेट-केनरा बैंक लगातार तीसरे दिन बंद, ग्राहक परेशान

Samachar Jagat | Thursday, 03 Sep 2020 04:52:23 PM
Syndicate-Canara Bank closed for third consecutive day

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर स्थित सिडिकेट-केनरा बैंक के एक कर्मचारी के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के कारण बैंक गुरुवार को लगातार तीसरे दिन बंद रहा, जिसके कारण ग्राहकों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बैंक के मुख्य दरवाजे पर सूचना टंगी है, जिस पर 'बैंक बंद है’, लिखा हुआ है, लेकिन इसमें कोई और जानकारी नहीं दी गई है।

बैंक के एक कर्मचारी ने यूनीवार्ता को बताया कि बैंक आज भी बंद रहेगा। उन्होंने बताया कि मंगवार को एक कर्मचारी के संक्रमित पाए जाने के बाद से बैंक बंद है।
उन्होंने बताया कि और कर्मचारियों में यह संक्रमण न फैले, इसलिए उन्हें रिपोर्ट निगेटिव आने तक उन्हें होम क्वारंटीन होने के लिए कहा गया है।

मोहम्मद युसूफ नाम के एक ग्राहक ने कहा कि बैंक के बंद होने के कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। एटीएम मशीन हालांकि काम कर रही है और इससे पैसा निकाल सकते हैं, लेकिन जिन लोगों को नगद रुपये जमा करने हैं या चेक के जरिए पैसा निकालना है, उन्हें परेशानी हो रही है। उन्होंने बताया कि बैंक कब खुलेगा इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। लोग गत तीन दिनों से लगातार बैंक आ रहे हैं और परेशान हो रहे हैं। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.