शिव नाडर और मल्लिका श्रीनिवासन को ग्लोबल लीडरशिप अवार्ड देगा यूएसआईबीसी

Samachar Jagat | Thursday, 30 Sep 2021 11:40:03 AM
 USIBC to present Global Leadership Award to Shiv Nadar and Mallika Srinivasan

न्यूज़ डेस्क | प्रमुख भारतीय कारोबारियों शिव नाडर और मल्लिका श्रीनिवासन को भारत केंद्रित एक शीर्ष व्यापार वकालत समूह ने 2021 के अपने ग्लोबल लीडरशिप अवार्ड के लिए चुना है।

यूएस इंडिया बिजनेस काउंसिल (यूएसआईबीसी) ने बृहस्पतिवार को पुरस्कार के लिए एचसीएल टेक्नोलॉजीज के संस्थापक और चेयरमैन एमेरिटस शिव नाडर और ट्रैक्टर्स एंड फार्म इक्विपमेंट लिमिटेड (टैफ़े) की चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक मल्लिका श्रीनिवासन के चयन की घोषणा की। एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि दोनों शीर्ष कारोबारियों को छह-सात अक्टूबर को आयोजित किए जाने वाले 2021 इंडिया आइडियाज समिट में सम्मानित किया जाएगा।

इसमें कहा गया कि 2007 से हर साल दिए जा रहे ग्लोबल लीडरशिप अवार्ड्स अमेरिका और भारत के शीर्ष कॉर्पोरेट अधिकारियों को सम्मानित करते हैं जिन्होंने अनुकरणीय नेतृत्व का प्रदर्शन किया है और देशों के बीच रणनीतिक एवं आर्थिक साझेदारी को आगे बढ़ाने में प्रमुख भूमिका निभायी है। यूएसआईबीसी ने कहा, ’’इन पुरस्कारों के साथ हम शिव नाडर और मल्लिका श्रीनिवासन दोनों के उत्कृष्ट योगदान को मान्यता दे रहे हैं।’’



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.