Whatsapp New Policy 2021 : देश में 82 फीसदी लोग व्हाट्सएप की नई प्राइवेसी पॉलिसी से नाखुश, सर्वे में सामने आए आंकड़े

Samachar Jagat | Wednesday, 20 Jan 2021 06:42:16 PM
Whatsapp New Policy 2021: 82 percent people in the country are unhappy with WhatsApp's new privacy policy, data revealed in survey

इंटरनेट डेस्क। व्हाट्सएप की नई प्राइवेसी पॉलिसी को लेकर देश में यूजर्स के बीच उथल-पुथल मची हुई है। भारत में इसके यूजर्स पूरी दुनिया के मुकाबले सबसे ज्यादा हैं। हाल ही में व्हाट्सएप पे भी भारत में लॉन्च हुआ है। ऐसे में यदि भारत के लोग व्हाट्सएप का बहिष्कार करते हैं तो उसे बहुत बड़ा नुकसान होगा।

देश के एक बड़े समाचार पत्र अमर उजाला ने इसे लेकर पोल करवाया है। जिसमें सामने आया है कि देश में करीब 82 फीसदी लोग व्हाट्सएप को अनइंस्टॉल करने के लिए तैयार है। समाचार पत्र द्वारा किए गए पोल में करीब 82.2 फीसदी लोगों ने कहा है कि वे व्हाट्सएप को छोड़ देंगे।

समाचार पत्र द्वारा पोल में ये सवाल पूछा गया था कि यदि व्हाट्सएप ने अपनी नई निजता नीति को वापस नहीं लिया तो आप क्या करेंगे?' इस सवाल के जवाब में 82 फीसदी लोगों ने कहा कि वे व्हाट्सएप को बंद कर देंगे। जबकि बाकी के लोगों ने इसे इस्तेमाल करने की बात कही।


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.