बंगाल में लाखों रुपए की नगदी के साथ बीजेपी नेता समेत 4 गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 17 May 2019 12:30:40 PM
4 BJP leaders arrested with cash of millions of rupees in Bengal

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले में पुलिस ने 24 लाख से अधिक की नकदी के साथ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया गया। इस राज्य में आम चुनाव के सांतवे और अंतिम चरण में 19 मई को दक्षिण 24 परगना समेत नौ सीटों पर मतदान होगा।

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि कल रात करीब 10 बजे बरईपुर मंडल के भाजपा के महासचिव मिटू हल्दर सरस्वती हल्दर और नमिता हल्दर के साथ कार से कहीं जा रहे थे। इस दौरान बाकुल्ताला पुलिस थाना के तहत बहरुघाट में उनकी कार को रोक कर तलाशी ली गई और कार से 24 लाख रुपए से अधिक की नकदी बरामद की गई।

कार चालक सहित चारों लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। चारों को आज बरुईपुर अदालत में पेश किया जायेगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है। भाजपा के जिला अध्यक्ष सुंदीप दास ने कहा कि पार्टी का बरामद नकदी से कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने कहा कि हल्दर एक व्यवसायी हैं। वह बीड़ी और केबल आपरेटर के व्यवसाय से जुड़े हुए हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.