Accident In Noida: नोएडा में सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत

Samachar Jagat | Wednesday, 17 May 2023 04:13:34 PM
Accident In Noida: One person died in a road accident in Noida

नोएडा। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के दादरी थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में बुधवार को एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

दादरी के थाना प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि थाना क्षेत्र में आज सुबह हुए सड़क हादसे में प्रवीण नामक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।उन्होंने बताया कि पुलिस ने घायल व्यक्ति को नोएडा के सेक्टर 39 स्थित जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।पुलिस ने बताया कि इससे पहले सड़क हादसे में मंगलवार को घायल हुई छात्रा का उपचार के दौरान मौत हो गयी।

उन्होंने बताया कि जनपद बुलंदशहर की रहने वाली छात्रा अपने दोस्त नीरज के साथ कार में सवार होकर जा रही थी, तभी बुलंदशहर के छतारी के पास एक अज्ञात ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दिया।उन्होंने बताया कि कल रात हुये हादसे में गंभीर रूप से घायल छात्रा को उपचार के लिए नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।उन्होंने बताया कि पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Pc:Punekar News



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.