Ashok Gehlot को क्यों कहना पड़ा? मुख्यमंत्री एवं उपमुख्यमंत्री दोनों जयपुर शहर के हैं फिर भी...

Samachar Jagat | Thursday, 04 Jul 2024 01:22:21 PM
Ashok Gehlot targeted Bhajan Lal government

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जयपुर में ट्रैफिक जाम को लेकर प्रदेश की भजनलाल सरकार पर निशाना साधा है। पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने अब सोशल मीडिया के माध्यम से बड़ी बात कही है। 

अशोक गहलोत ने आज एक्स के माध्यम से प्रदेश की भजनलाल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले कुछ महीनों में सबसे ज्यादा बुरी स्थिति तो जयपुर में ट्रैफिक जाम की हुई है। मानसून से पहले ही जयपुर में ट्रैफिक की स्थिति बिगडऩे लगी थी जो अब मानसून में पूरी तरह चरमरा गई है जबकि मुख्यमंत्री एवं उपमुख्यमंत्री दोनों जयपुर शहर के ही विधायक हैं। ऐसी स्थिति है कि जयपुर में एक किलोमीटर की दूरी तय करने में ही घंटों का समय लग रहा है। कल की बारिश ने यह तो स्पष्ट कर दिया कि बारिश के मौसम को लेकर सरकार की कोई पूर्व तैयारी नहीं है। 

जयपुर में इस समस्या के समाधान के लिए सरकार को लेना चाहिए संकल्प
अब समय आ गया है कि राजधानी जयपुर में स्थायी रूप से इस समस्या के समाधान के लिए सरकार को संकल्प लेना चाहिए। पिछले 25 वर्षों में आधुनिक जयपुर के अधिकांश काम हो चुके हैं और आगे भी होते रहेंगे परन्तु पूर्ववर्ती वर्षों के मुकाबले कल की बारिश ने तो स्थिति को बहुत ही ज्यादा बिगाड़ दिया है। 

मुख्यमंत्री भजनलाल को करना चाहिए सरकारी तैयारियों की समीक्षा 
मैं मुख्यमंत्री भजनलाल जी से कहना चाहूंगा कि सरकारी तैयारियों की समीक्षा करें एवं आगे ऐसी स्थिति ना बने इसके लिए लॉन्ग टर्म प्लानिंग करें।

PC: deccanherald
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.