Assam: हिरासत से भागने के दौरान भीड़ को थाने पर हमले के लिए उकसाने के मुख्य आरोपी की मौत

Samachar Jagat | Monday, 30 May 2022 02:53:31 PM
Assam: Main accused of inciting mob to attack police station dies while escaping from custody

गुवाहाटी |  असम के नगांव जिले में भीड़ को पुलिस थाने में हिसा के लिए उकसाने के मुख्य आरोपी की सोमवार सुबह कथित तौर पर पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश करने के दौरान एक हादसे में मौत हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आशिकुल इस्लाम जिस पुलिस दल के साथ जा रहा था, उसके काफिले में शामिल एक वाहन की टक्कर से वह उस समय घायल हो गया, जब वह हिरासत से भागने का प्रयास कर रहा था।

नगांव की पुलिस अधीक्षक लीना डोले ने पत्रकारों से कहा कि आरोपी को नगांव सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। लीना के मुताबिक, घटना में एक उप-निरीक्षक समेत पांच पुलिसकर्मियों को मामूली चोटें आई हैं। गौरतलब है कि आशिकुल इस्लाम को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया था।

पूछताछ के आधार पर पुलिसकर्मियों का एक दल हथियार और गोला-बारूद बरामद करने के लिए उसे सोमवार सुबह जुरिया स्थित उसके आवास पर ले जा रहा था। लीना डोले के अनुसार, पुलिस ने आरोपी के घर से दो पिस्तौल, गोला-बारूद और एक लाल टी-शर्ट बरामद की है। यह कथित तौर पर वही टी-शर्ट है, जिसे आशिकुल इस्लाम 21 मई को एक पुलिस थाने पर भीड़ के हमले से जुड़े वीडियो में पहना नजर आ रहा था। 



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.