Assembly elections 2023: मुख्यमंत्री ने किया बड़ा ऐलान, अब मंदिरों के पुजारियों को हर माह मिलेंगे हजारों रुपए, साथ ही मंदिरों का होगा सर्वे

Samachar Jagat | Monday, 05 Jun 2023 08:57:42 AM
Assembly elections 2023: The Chief Minister made a big announcement, now the priests of the temples will get thousands of rupees every month, along with the survey of the temples

इंटरेनट डेस्क। राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में इसा साल के अंत में विधानसभा चुनाव है और मौजूदा सरकारें किसी भी कीमत में चाहती है की वो एक बार फिर से रिपीट हो जाए। ऐसे में मुख्यमंत्रियों ने प्रदेश की जनता के लिए बड़े बड़े ऐलान कर दिए है और उसके साथ ही बड़ी बड़ी घोषणाए भी कर दी है।

ऐसे में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह भी कहा पीछे रहने वाले है। उन्होंने भी एक बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने ब्राह्मण महाकुंभ के दौरान घोषणा की कि राज्य के पुजारियों को 5 हजार रुपये प्रतिमाह दिए जाएंगे। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी ऐलान किया कि मध्य प्रदेश में मंदिरों की कोई जमीन कलेक्टर नीलाम नहीं करेगा।

साथ ही उन्होंने कहा की ब्राह्मण समाज के ऐसे छात्र जो पढ़ने में मेधावी हैं, उनके मेडिकल और इंजीनियरिंग की फीस सरकार देगी। इस दौरान ब्राह्मण समाज की मंदिरों का सर्वे करवाने की मांग को भी मुख्यमंत्री ने मान लिया। 

pc- etv bharat



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.