City News : कार पर पेड़ गिरने से बैंक प्रबंधक की मौत, दो घायल

Samachar Jagat | Saturday, 25 Jun 2022 04:20:29 PM
City News : Bank manager dies due to tree falling on car, two injured

चेन्नई  | तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई के के. के. नगर इलाके में शुक्रवार शाम को हुयी दुर्भाग्यपूणã घटना में 57 वर्षीय महिला बैंक प्रबंधक की मृत्यु हो गयी। मृतक अपनी बहन और चालक के साथ सफर कर रही थी कि अचानक उनकी कार पर एक पेड़ गिर गया।पुलिस सूत्रों ने बताया कि पेड़ पास ही में बाढè का पानी निकालने के लिए बनाए जा रहे तंत्र के कारण की गयी खुदाई के कारण गिरा है।मृतक की पहचान वानी काबिलन के रूप मे हुयी है जो सरकारी क्षेत्र के इंडियन ओवरसीज बैंक में बतौर प्रबंधक कार्य कर रही थीं। दुर्घटना के वक्त उनकी बहन इज्हीलारासी (52) भी उनके साथ कार में मौजूद थी। दुर्घटना के वक्त दोनों बहने कार की पिछली सीट पर बैठी हुयी थी। कार को चालक कार्तिक चला रहा था।

जब वह दोनों किसी काम से जा रही थी तो अचानक सड़क किनारे खड़ा एक बड़ा-सा पेड़ उनकी कार पर गिर गया और वह दोनों फंस गयी। चालक किसी तरह कार का दरवाजा खोलकर बच निकलने में कामयाब रहा। जिसके बाद स्थानीय लोगों और राहगीरों ने इज्हीलारासी को गाड़ी से निकाला। वानी कार में फंसी रह गयी थी और गंभीर रूप से घायल हो गयी थीं जिससे उनकी मृत्यु हो गयी।

पुलिस और दमकल तथा बचाव सेवा ने घटनास्थल पर तुरंत पहुंचकर घायलों को के.के. नगर के ईएसआई अस्पताल पहुंचाया जबकि वाणी के शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया।सड़क पर गिरे पेड़ को बाद में नागरिक अधिकारियों ने हटाया।पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर लिया है और हादसे का कारण जानने के लिए मामले की जांच कर रही है।
मामले पर ग्रेटर चेन्नई कॉर्पोरेशन ने बीती रात बयान जारी कर बताया कि बीते दो दिनों से कोई काम नहीं हुआ है। कार्य को 22 जून को रोक दिया गया था और यह पेड़ करीब 10 फुट की दूरी पर था।प्रारंभिक जांच में लगा है कि 50 साल पुराना पेड़ पिछले दो दिन से हो रही बारिश और गीली भूमि के कारण गिरा है। 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.