Noida, ग्रेटर नोएडा में सभी स्कूलों में आठवीं तक की कक्षाएं शनिवार को निलंबित रहेंगी

Samachar Jagat | Saturday, 24 Sep 2022 09:19:39 AM
Classes up to class VIII will remain suspended in all schools in Noida, Greater Noida on Saturday

नोएडा |  गौतम बुद्ध नगर जिला प्रशासन ने शुक्रवार को घोषणा की कि बारिश के चलते नोएडा और ग्रेटर नोएडा के सभी सरकारी और निजी स्कूलों में आठवीं तक की कक्षाएं शनिवार को निलंबित रहेंगी। जिला प्रशासन ने इससे पहले लगातार बारिश के मद्देनजर स्कूलों को शुक्रवार के लिए बंद करने की घोषणा की थी। जिला स्कूल निरीक्षक धर्मवीर सिह ने कहा, ''भारी बारिश और सड़कों पर अत्यधिक जलभराव के कारण छात्रों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, जिला मजिस्ट्रेट ने सभी बोर्ड के सभी स्कूलों में कक्षा एक से आठवीं तक के छात्रों के लिए 24 सितंबर को अवकाश घोषित किया है। इसलिए, सभी प्रधानाध्यापकों को आदेश का अनुपालन सुनिश्चित करना चाहिए।’’

मौसम विभाग ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर जिले सहित राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में भारी बारिश का अनुमान जताया है। गौतम बुद्ध नगर में बृहस्पतिवार से लगातार बारिश हो रही है। शुक्रवार को भी बारिश जारी रही, जिससे नोएडा और ग्रेटर नोएडा के कुछ हिस्सों में जलभराव हो गया। जिले के कुछ हिस्सों में बारिश के कारण सड़कों पर जाम की सूचना मिली है। वहीं पुलिस ने कहा कि नोएडा और ग्रेटर नोएडा में स्थिति काफी हद तक नियंत्रण में है। मौसम विभाग के अनुसार, शुक्रवार सुबह समाप्त हुए 24 घंटे की अवधि में जिले में 15 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.