कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच ही गहलोत सरकार ने दे दी ये अनुमति, राजस्थान में इतनी हुई मरीजों की संख्या

Samachar Jagat | Wednesday, 24 Jun 2020 08:19:22 AM
Gehlot government gave this permission amid the growing transition of Corona

जयपुर। राजस्थान में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। यह लगातार तेज गति से बढ़ता ही जा रहा है। राजस्थान में मंगलवार को भी 395 नए रोगी मिले। इससे प्रदेश में संक्रमित लोगों की कुल संख्या 15627 हो गई है। जबकि ये वायरस मंगलवार रात तक प्रदेश में 365 लोगों की जान ले चुका है।

 शहीद सैनिकों के परिवारों के हित में पंजाब सरकार ने लिया ये बड़ा निर्णय

मंगलवार को एक फिर से राजधानी जयपुर से सर्वाधिक कोरोना मरीज मिले हैं। जयपुर में कल 107 रोगी मिले। इनमें 76 मरीज तो होटलों में क्वारेंटाइन विदेशी प्रवासी हैं। वहीं मंगलवार को धौलपुुुर से 53, जोधपुर से 40, सिरोही से 24, बाड़मेर से 21, जालौर से 19, भरतपुर से 18, पाली से 15, अजमेर से 13, भीलवाड़ा से 12, सवाई माधोपुर से 11 और अलवर से 10 नए मरीज मिले हैं।

राजस्थान में कोरोना का कहर, पहली बार एक ही दिन ले ली इतने लोगों की जान

इनके अलावा राजसमंद से सात, उदयपुर, चूरू, सीकर से पांच-पांच, करौली-झुंझुनूं से चार-चार, दौसा, झालावाड़, कोटा, नागौर से तीन-तीन और बीकानेर से 2 कोरोना मरीज मिले हैं। जबकि दो कोरोना मरीज अन्य राज्यों से हैं। कोरोना के बढ़ते संक्रमण बीच ही अशोक गहलोत सरकार ने प्रदेशभर में बार खोलने की इजाजत दे दी है। प्रदेश सरकार के इस फैसले के तहत अब रेस्टोरेंट और होटल में बने बार खुल सकेंगे।
 



 
loading...
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.