Greater Noida में निर्माणाधीन इमारत से कूदकर युवती ने की आत्महत्या

Samachar Jagat | Saturday, 04 Mar 2023 10:11:31 AM
Girl commits suicide by jumping from under construction building in Greater Noida

नोएडा (उप्र) : दनकौर थाना क्षेत्र में निर्माणाधीन इमारत की आठवीं मंजिल से कूदकर 20 वर्षीय युवती ने आत्महत्या कर ली पुलिस के अनुसार, युवती वहां रहने वाले अपने प्रेमी से मिलने गई थी। इसी बीच उसका पिता वहां पर पहुंच गया। पुलिस ने बताया कि पिता को देख कर युवती डर गई तथा उसने ऊंचाई से कूदकर आत्महत्या कर ली।

इस बाबत पुलिस ने युवती के प्रेमी के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने की धारा में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। दनकौर थाने के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिह ने बताया कि मथुरा का एक परिवार ग्रेटर नोएडा में रहता था। परिवार में 20 वर्षीय युवती का लाला कुमार से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कुमार दनकौर थाना क्षेत्र में निर्माणाधीन एक सोसायटी में काम करता था।

उन्होंने बताया कि युवक और युवती में काफी समय से प्रेम संबंध चल रहे थे। युवती शुक्रवार शाम को अपने प्रेमी से मिलने के लिए निर्माणाधीन इमारत में पहुंची। वह अपने प्रेमी के साथ बैठकर बातचीत कर रही थी। इसी दौरान उसका पिता वहां पर पहुंच गया। युवती अपने पिता को देखकर डर गई तथा इमारत की आठवीं मंजिल से उसने छलांग लगा दी। उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में उसे ग्रेटर नोएडा के जिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि मृतका के पिता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.