राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर Hanuman Beniwal ने कर दिया ये बड़ा ऐलान, बढ़ेगी कांग्रेस-भाजपा की परेशानी!

Samachar Jagat | Wednesday, 24 May 2023 09:42:40 AM
Hanuman Beniwal made this big announcement regarding Rajasthan assembly elections, Congress-BJP's problems will increase!

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में इस साल होने विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (आरएलपी) सभी दो सौ सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े करेगी। इस बात का ऐलान पार्टी प्रमुख नागौर के सांसद हनुमान बेनीवाल ने बीकानेर के लूणकरणसर में हाल में आयोजित किसान महापंचायत में किया है।

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की ओर से आयोजित किसान महापंचायत में हनुमान बेनीवाल ने घोषणा की कि आरएलपी 2023 के चुनाव में प्रदेश की सभी सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े करेगी। उनके इस कदम से चुनाव में कांग्रेस-भाजपा की परेशानी बढ़ सकती है।

इस दौरान आरएलपी सांसद हनुमान बेनीवाली ने कांग्रेस-भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि इन दोनों दलों में आंतरिक गठजोड़ है। उन्होंने कांग्रेस-भाजपा को किसान विरोधी बताते हुए कहा कि उनकी पार्टी व्यवस्था परिवर्तन की लड़ाई लड़ रही है। 

महापंचायत में आई भीड़ को देखते हुए उन्होंने यहां तक बोल दिया कि 2023 के विधानसभा चुनाव में जनता ने बीजेपी और कांग्रेस दोनों को घर बैठाने का मन बना लिया है। 

PC: abplive



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.