हनुमान हैं 'कांधे मूंज जनेऊ साजे', आदिपुरुष से आपत्तिजनक ­श्य नहीं हटने पर कार्रवाई : Home Minister

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Oct 2022 03:45:38 PM
Hanuman is 'Kandhe Moonj Janeu Saje', action on not removing objectionable scenes from Adi Purush: Home Minister

भोपाल |  मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने आज कहा कि फिल्म आदिपुरुष के निर्माता ओम रावत ने अगर अपनी इस फिल्म से आपत्तिजनक ­श्य नहीं हटाए, तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। डॉ मिश्रा ने संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा कि वे निर्माता ओम रावत को पत्र लिख रहे हैं कि वे अपनी फिल्म से आपत्तिजनक ­श्यों को हटाएं, अन्यथा उनके विरुद्ध कानूनी कार्यवाही की जाएगी। डॉ मिश्रा ने कहा कि उन्होंने फिल्म का ट्रेलर देखा है, इसमें हमारी आस्था के केंद्र बिदुओं को जिस रूप में दिखाया गया है, वो ठीक नहीं है। श्री हनुमान के अंगवस्त्र चमड़े के दिखाए गए हैं, जबकि हनुमान जी के चित्रण में बताया गया है कि'कानन कुंडल कुंचित केसा, हाथ बज्र औ ध्वजा बिराजे, कांधे मूंज जनेऊ साजे'।

उन्होंने कहा कि धार्मिक आस्था और भावनाओं पर कुठाराघात बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। दक्षिण के सुपरस्टार प्रभास के श्री राम की भूमिका वाली इस फिल्म आदिपुरुष का हाल ही में ट्रेलर जारी हुआ है, जिसमें सैफ अली खान को रावण के रूप में दिखाया गया है। कृति सेनन इसमें सीता के रूप में हैं। ये फिल्म अगले साल 12 जनवरी को प्रदर्शित होना तय की गई है। फिल्म में हनुमान बने देवदत्त गजानन नागे और रावण की भूमिका निभा रहे सैफ अली खान के लुक को लेकर विवाद छिड़ा हुआ है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.