Jammu and Kashmir: कश्मीर के एक होटल में आग लगने से दो लोगों की मौत, पांच अन्य घायल

Samachar Jagat | Thursday, 04 May 2023 02:55:11 PM
Jammu and Kashmir: Two killed, five injured in Kashmir hotel fire

जम्मू। केन्द्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में पर्यटक स्थल सनासर के एक निजी होटल में आग लगने से दो व्यक्तियों की मौत हो गयी और पांच लोग गंभीर रूप से झुलस गये।आधिकारिक सूत्रों ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

रामबन के जिला आयुक्त (डीसी) मुसर्रत इस्लाम ने यूनीवार्ता को बताया कि सनासर के होटल मां शांति में आग लग गई जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और पांच गंभीर रूप से झुलस गए। सभी घायलों को जम्मू के सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों में से एक सांबा जिले का निवासी रमन है, जो होटल का कर्मचारी है। उन्होंने बताया कि दिल्ली निवासी एक पर्यटक को बचा लिया गया है, अन्य झुलसे लोग जम्मू-कश्मीर के निवासी हैं।

उन्होंने बताया कि आग लगने की सूचना मिलते ही दमकलकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस तथा स्थानीय लोगों के साथ मिलकर, कड़ी मशक्कत के बाद आग काबू पाया। आग लगने के सही कारण का पता लगाने के लिए अपर जिला आयुक्त रामबन की अध्यक्षता में मजिस्ट्रेट से जांच के आदेश दिए गए हैं।

केंद्रीय मंत्री डॉ जितेंद्र सिह ने इस दुर्घटना को लेकर ट््वीट किया, '' रामबन जिले के सनासर इलाके में एक होटल में आग लगने की एक दुर्भाग्यपूणã घटना के बारे में पता चला, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य झुलस गए। मैं डीसी मुसर्रत इस्लाम के संपर्क में हूं। घायलों को बेहतर इलाज के लिए बाहर ले जाने के लिए हर संभव मदद की जा रही है। आवश्यकता पड़ने पर और भी सहायता प्रदान की जाएगी। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। ’’ 

Pc:Oneindia Hindi



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.