जेईसीआरसी यूनिवर्सिटी की कनिका मित्तल का माइक्रोसॉफ्ट में हुआ चयन, मिला 52 लाख का पैकेज 

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Mar 2024 12:48:06 PM
JECRC University's Kanika Mittal selected in Microsoft, got a package of 52 lakhs

जयपुर। राजस्थान के सवाई माधोपुर से जिले की कनिका मित्तल सुर्खियों में आई हैं। जेईसीआरसी में प्लेसमेंट के तहत उन्हें माइक्रोसॉफ्ट में 52 लाख का पैकेज मिला है।  कनिका मित्तल माइक्रोसॉफ्ट में 52 लाख का पैकेज अपने नाम कर हाईएस्ट पैकेज होल्डर बन गई हैं।

उन्होंने इस पर खुश जताते हुए बताया कि जब उनका आईआईटी में सिलेक्शन नहीं हुआ था तो उनके पिता उनसे काफी नाराज थे, पर माइक्रोसॉफ्ट में पहले इंटर्नशिप और फिर प्लेसमेंट के बाद अपने  पिता की आंखों में  खुशी और गर्व के आंसू देखना  उनके लिए बेहद खुशी की बात थी।

कनिका ने यूनिवर्सिटी और कैम्पस रिक्रूटमेंट ट्रेनिंग को धन्यवाद करते हुए कहा की इनके सपोर्ट के बिना ये कर पाना संभव नहीं था। जेईसीआरसी के स्टूडेंट्स को अब तक 1628 प्लेसमेंट ऑफर्स अब तक मिल चुके हैं, वहीं पिछले 5 साल में जेईसीआरसी 10 हजार से ज्यादा कैंपस प्लेसमेंट्स करा चुका हैं।

सपनों को उड़ान देने का और अपने ही रिकॉर्ड तोडऩे का सिलसिला हुआ शुरू:
जेईसीआरसी यूनिवर्सिटी में एक बार फिर पूरी मेहनत  के साथ प्लेसमेंट फेस शुरू हो चुका हैं। यूनिवर्सिटी फिर से तैयार है बच्चों की ड्रीम कंपनी में उनका प्लेसमेंट कराने के लिए। अब तक माइक्रोसॉफ्ट, एक्सेंचर,फ्लिपकार्ट,पी डब्लू सी, सेलेबल जैसी टॉप नोच कंपनीज में स्टूडेंट्स का  प्लेसमेंट हो चुका है और इस बार भी जेईसीआरसी अपने ही प्लेसमेंट रिकॉर्ड तोडऩे के लिए जोरों शोरों से मेहनत कर रहा है।

आईटी टेक के साथ मैन्युफैक्चरिंग, रीटेल, लोजिस्टिक्स, हेल्थकेयर, हॉस्पिटैलिटी एवम् लीगल सेक्टर में बढ़ी प्रोफेशनल्स की डिमांड। इस बार इंजीनियरिंग के साथ बीबीए, बीसीए ,लॉ ,ह्युमानिटीज डिजाइन और पत्रकारिता के प्रोफेस्नल्स के लिए भी कम्पनीज दे रही प्लेसमेंट्स। जेईसीआरसी यूनिवर्सिटी के वाइस चेयरपर्सन अर्पित अग्रवाल ने कहा कि हम तैयार हैं बच्चों के सपनों को सुनहरी उड़ान देने के लिए।

डायरेक्टर ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट ऑफिस प्रो.मुक्त बिहारी ने कहा की जेईसीआरसी यूनिवर्सिटी का सीआरटी मॉड्यूल बच्चों को अपनी ड्रीम कंपनी के लिए तैयार करने का सबसे अलग और बेस्ट प्रोग्राम है। इससे बच्चो को काफी मदद मिलती है। उन्होंने बताया की बियॉन्ड द क्लासरूम पर भी हमारा पूरा ध्यान रहता हैं । जेईसीआरसी इनक्यूबेशन सेंटर के तहत 60 से अधिक स्टार्टअप इनक्यूबेट किए गए हैं।  वहीं  जेआईसी द्वारा स्टार्टअप्स को अब तक 12.9 करोड़ का अनुदान वितरित किया जा चुका हैं। 

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.