PWD इंजीनियर के आवास से करोडों की बेनामी संपति का खुलासा

Samachar Jagat | Saturday, 03 Dec 2016 02:12:34 PM
lokayukta raid at engineers house of pwd disclose anonymous property

इंदौर। मध्यप्रदेश की विशेष स्थापना पुलिस लोकायुक्त ने आज यहां लोक निर्माण विभाग के एक कार्यपालक यंत्री (एक्जीक्यूटिव इंजीनियर) के ठिकानों पर छापा मारकर करोडों रूपए कीमत की बेनामी संपत्ति को खुलासा किया।

लोकायुक्त पुलिस ने बताया कि पीडब्लूडी के एक्जीक्यूटिव इंजीनियर आनंद प्रकाश राणे और उनके भाई विजय प्रकाश राणे के घरों पर अलग-अलग
छापामारी की गयी। छापे की इस कार्रवाई में करोडो रूपये मूल्य की संपति तथा कई दस्तावेज बरामद किये गये हैं।

लोकायुक्त ने सुबह राणे के एबी रोड स्थित शहनाई रेसीडेंसी के फ्लैट तथा उसके भाई विजय के बालाजी हाईट्स महालक्ष्मी नगर स्थित मकान पर छापा मारा गया। छापे में ग्वालियर में आदित्य प्लाजा और मोहन नगर में दो मकान, भोपाल के चूनाभट्टी सीआई इनक्लेव और कम्फर्ट कॉलोनी में दो मकान, इंदौर की शहनाई रेसीडेंसी में दो फ्लैट, विजयनगर की स्कीम 114 में मां विमला राणे के नाम प्लाट, विजयनगर में ही पत्नी अनिता राणे के नाम एक प्लाट के संबंधित दस्तावेज मिले हैं।

इसके अलावा भाई के नाम लक्जरी कार और बेटे के नाम एक महंगी बाइक, इंदौर के बीसीएम हाईट्स इंदौर में एक फ्लैट के कागजात भी मिले हैं। बताया गया है कि आनंद प्रकाश राणे जुलाई 1992 में पीडब्लूडी के सहायक यंत्री के पद पर पदस्थ हुए थे। इस दौरान उनकी पोस्टिंग ग्वालियर, देवास, धार और इंदौर में हुई। राणे के पिता जनवेद सिंह वन विभाग से वनपाल के पद से सेवानिवृत्त हुए हैं। छापे की कार्रवाई अभी जारी है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.