Lok Sabha Elections: तीसरे चरण के मतदान से पहले सचिन पायलट ने कर दिया ये बड़ा दावा

Samachar Jagat | Tuesday, 30 Apr 2024 08:54:27 AM
Lok Sabha Elections: Sachin Pilot made this big claim before the third phase of voting

इंटरनेट डेस्क। देश में तीसरे चरण का लोकसभा चुनाव होने से पहले राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने एक बड़ा दावा किया है। राजस्थान कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने बिलासपुर में लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि देश में लोगों का मूड बदल रहा है और हमारी पार्टी भारतीय जनता पार्टी से ज्यादा सीटें जीतेगी। 

इस दौरान सचिन पायलट ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि लोग कह रहे हैं कि हमने उन्हें (भाजपा को) दो बार पूर्ण बहुमत की सरकार दी है, लेकिन उन्होंने अपने चुनावी वादे पूरे नहीं किए। 

मैं उन सभी राज्यों में बदलाव महसूस कर रहा हूं
पूर्व केन्द्रीय मंत्री सचिन पायलट ने इस दौरान यहां तक बोल दिया कि  मैं उन सभी राज्यों में बदलाव महसूस कर रहा हूं, जहां भाजपा और कांग्रेस के बीच द्विध्रुवीय मुकाबला है, खासकर उत्तर भारत में। उन्होंने एक फिर से दावा कर दिया कि कांग्रेस को यहां भाजपा से ज्यादा सीटें मिलेंगी। 

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी सचिन पायलट ने इस दौरान छत्तीसगढ़ को लेकर भी बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को कभी बहुमत नहीं मिला है, लेकिन इस बार हमारे उम्मीदवार का चयन, प्रचार, घोषणापत्र, रणनीति सकारात्मक है। 

सात मई को होगा तीसरे चरण का मतदान
गौरतलब है कि देश में इस बार सात चरणों में लोकसभा चुनाव होने हैं। दो चरणों के चुनाव 19 और 26 अप्रैल को हो चुके हैं। अब तीसरे चरण का 7 मई को 94 सीटों पर मतदान होगा। लोकसभा चुनाव का परिणाम 4 जून को घोषित किया जाएगा। 

PC: abplive
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.