Rajasthan: रमन सिंह को मिली जिम्मेदारी, शिवराज के लिए खुला दक्षिण का रास्ता, लेकिन महारानी के साथ क्या होगा?

Samachar Jagat | Friday, 22 Dec 2023 12:22:53 PM
Rajasthan: Raman Singh got the responsibility, the path to the south opened for Shivraj, but what will happen to the Queen?

इंटरनेट डेस्क। तीन राज्यों में भाजपा को सत्ता मिली और तीनों में ही पुराने सीएम का युग भी समाप्त कर दिया गया। रमन सिंह, शिवराज सिंह और वसुंधरा राजे को इस बार सीएम नहीं बनाया गया। इसके साथ ही अब इनमें से रमन सिंह को छत्तीसगढ़ विधानसभा का स्पीकर बना दिया गया।

शिवराज को लोकसभा चुनावों के लिए दक्षिण में भेजने की तैयारी हो चुकी है। लेकिन वसुंधरा राजे के लिए कोई भी रास्ता नहीं निकल रहा है। 
वसुंधरा राजे की अगली क्या भूमिका होगी? इससे अभी तक पर्दा नहीं उठ पाया है। सियासत में चर्चा है कि यदि बीजेपी वसुंधरा राजे की अगली भूमिका तय होती हैं तो वह कौन से विकल्प हो सकते हैं? जिन पर बीजेपी वसुंधरा को एडजस्ट कर सकती है। ऐसे में कई तरह के कयास लगाए जा रहे है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो वसुंधरा को लोकसभा चुनाव लड़वाकर केंद्र में ले जाया जा सकता है। इसके अलावा खबरें यह भी है की लोकसभा चुनाव लड़वाकर वसुंधरा राजे को लोकसभा का अध्यक्ष पद भी दिया जा सकता है। इसके साथ ही उन्हें किसी राज्य का राज्यपाल भी बनाकर एडजस्ट किया जा सकता है। 

pc- ndtv

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.