Lok Sabha Elections: लोकसभा चुनाव से पहले अब कांग्रेस के इन तीन बड़े नेताओं ने छोड़ी पार्टी

Samachar Jagat | Friday, 05 Apr 2024 08:36:42 AM
Lok Sabha Elections: Now these three big leaders of Congress have left the party before the Lok Sabha elections

इंटरनट डेस्क। लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस नेताओं का पार्टी का दामन छोडक़र भाजपा में शािमल होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। कांग्रेस को गुरुवार को कई नेताओं के कारण झटका लगा है। सबसे बड़ा झटका प्रोफेसर गौरव वल्लभ ने दिया है, जिन्होंने पार्टी छोड़ भाजपा का दामन थाम लिया है। कांग्रेस की तरफ से राष्ट्रीय प्रवक्ता रहे चुके प्रोफेसर गौरव वल्लभ ने इससे पहले एक ट्वीट कर कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था।

उन्होंने ट्वीट किया था कि कांग्रेस पार्टी आज जिस प्रकार से दिशाहीन होकर आगे बढ़ रही है, उसमें मैं खुद को सहज महसूस नहीं कर पा रहा। मैं ना तो सनातन विरोधी नारे लगा सकता हूं और ना ही सुबह-शाम देश के वेल्थ क्रिएटर्स को गाली दे सकता, इसलिए मैं कांग्रेस पार्टी के सभी पदों व प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रहा हूं। 

वहीं गौरव वल्लभ के साथ बिहार कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अनिल शर्मा ने भी भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता हासिल कर अपनी पुरानी पार्टी को बड़ा झटका दिया है। वहीं महाराष्ट्र के नेता संजय निरुपम ने भी अब कांग्रेस का हाथ छोड़ दिया है। इन तीन बड़े नेताओं का कांग्रेस छोडऩा लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी को किसी बड़े झटके से कम नहीं है।

PC: thestatesman



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.