Madhya Pradesh Elections 2023: अपने चुनावी क्षेत्र में प्रचार करने भी नहीं पहुंचे सीएम, अब परिणाम से पहले शिवराज ने कार्यकर्ताओं से की मुलाकात

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Nov 2023 10:01:23 AM
Madhya Pradesh Elections 2023: CM did not even reach his constituency to campaign, now Shivraj met workers before the results

इंटरनेट डेस्क। मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को वोटिंग हो चुकी है और यहां भी सभी 3 दिसंबर का इंतजार है और उसका कारण यह है की उसी दिन एमपी में चुनाव परिणाम आने है। ऐसे में चुनाव परिणाम आने से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने पारंपरिक विधानसभा क्षेत्र बुधनी के शाहगंज पहुंचे। 

बता दें की सीएम शिवराज सिंह चौहान बुधनी विधानसभा से बीजेपी के प्रत्याशी हैं, शिवराज सिंह चौहान सीएम बनने के बाद बुधनी से चौथी बार बीजेपी के प्रत्याशी बने हैं, हर बार की तरह इस बार भी सीएम शिवराज सिंह चौहान नामांकन जमा करने के बाद प्रचार-प्रसार के लिए नहीं पहुंचे और कार्यकर्ताओं पर भरोसा जताते हुए उन्हें प्रचार की जिम्मेदारी सौंप दी थी।

ऐसे में मतदान वाले दिन के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान फिर से शाहगंज पहुंचे। शाहगंज में आयोजित बीजेपी कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ पत्नी साधना सिंह चौहान भी पहुंचीं। सीएम शिवराज सिंह चौहान इस दौरान हंसी मजाक के मूड में नजर आए, उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि आप अद्भुत हैं, सीएम ने कहा कि यही एकमात्र क्षेत्र ऐसा होगा जहां उम्मीदवार केवल फार्म भरने आता है और वोट डालने आता है। ये कही नहीं होता।

pc- Mint



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.