Rajasthan: पूर्व सीएम ने मुख्यमंत्री भजनलाल को पत्र लिखकर कर डाली अब ये मांग, जानेंगे तो आप भी रह जाएंगे....

Samachar Jagat | Friday, 23 Feb 2024 09:46:24 AM
Rajasthan: Former CM has written a letter to Chief Minister Bhajan Lal and has now made this demand, if you know, you will also be shocked.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में सरकार बदली तो विदेश में शिक्षा ग्रहण करें बच्चों की एजुकेशन पर भी तलवार लटक गई। जी हां राजस्थान में सरकार बदलने से विदेश में पढ़ रहे 346 बच्चों का भविष्य अधर में लटक गया है। इसकों लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को एक पत्र लिखकर राजीव गांधी स्कॉलर्शिप फॉर एकेडमिक एक्सीलेंस योजना को लागू करने की मांग भी की है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को पत्र लिखकर राजीव गांधी स्कॉलर्शिप फॉर एकेडमिक एक्सीलेंस योजना  को लागू रखने की मांग की है। साथ ही कहा है कि योजना लागू होने से विदेश में पढ़ाई कर रहे बच्चों को किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं होगी।

जानकारी के अनुसार गहलोत ने लिखा कि हमारी सरकार द्वारा 500 बच्चों को विदेश में निशुल्क पढ़ाने के उद्देश्य से शुरू की गई राजीव गांधी स्कॉलर्शिप फॉर एकेडमिक एक्सीलेंस योजना भी नई सरकार में अटक गई है। इससे विदेश में पढ़ाई कर रहे बच्चों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। 

pc- hindustan

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।   



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.