Maharashtra : ठाणे में सड़क हादसों में दो लोगों की मौत, एक अन्य घायल

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Mar 2023 10:05:52 AM
Maharashtra: Two killed, one injured in road accidents in Thane

ठाणे (महाराष्ट्र) : महाराष्ट्र के ठाणे जिले में दो सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया। अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी। स्थानीय नगर निकाय के क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ (आरडीएमसी) के प्रमुख अविनाश सावंत ने बताया कि बुधवार तड़के करीब पौने तीन बजे ठाणे शहर के घोड़बंदर रोड के मनपाड़ा इलाके में एक चालक के वाहन पर से नियंत्रण खो देने के बाद कार बिजली के एक खंभे से टकरा गई।

उन्होंने बताया कि हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस, आरडीएमसी का एक दल और दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे तथा कार सवार लोगों को वाहन से बाहर निकाला। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्कों ने मुलुंड निवासी पदम मेनगानी (25) को मृत घोषित कर दिया। अधिकारी ने बताया कि दूसरे व्यक्ति का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

उल्हासनगर मध्य थाने के एक अधिकारी ने कहा कि एक अन्य हादसे में उल्हासनगर में एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से अफसर शेख की मौत हो गई। हादसे के बाद कार एक पेड़ से जा टकराई थी। अधिकारी ने बताया कि कार में सवार लोग नशे में थे। कुछ लोगों ने उनका पीछा किया और चालक को पकड़कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए एक सरकारी अस्पताल भेजा गया है। अधिकारी के मुताबिक, पुलिस ने गिरफ्तार व्यक्ति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और मोटर वाहन अधिनियम की प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.