Rajasthan: करौली जिले में पुजारी की हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 09 Oct 2020 12:31:51 PM
Main accused arrested for killing priest in Karauli district

जयपुर। राजस्थान में करौली जिले के सपोटरा क्षेत्र के बूकना गांव में एक मंदिर के पुजारी की जलाकर हत्या के मामले के मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

करौली पुलिस अधीक्षक मुदुल कच्छावा के अनुसार इस मामले के मुख्य आरोपी कैलाश मीणा को गुरुवार देर रात गिरफ्तार कर लिया गया हैं। पुलिस अन्य आरोपियों के बारे में भी अह्म सुराग मिले हैं और उन्हें भी शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जायेगा। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की विभिन्न टीमें भेजी गई हैं।

उन्होंने बताया कि इस मामले में पहले दंड संहिता की धारा 3०7 में मामला दर्ज किया गया था लेकिन अब पुजारी की कल शाम को जयपुर के सवाई मान सिह अस्पताल में मौत हो जाने के बाद इसे 3०2 में दर्ज किया गया हैं।

उल्लेखनीय है कि मंदिर की जमीन को बुधवार को गांव के राधा गोपाल मंदिर के पुजारी बाबूलाल वैष्णव को जलाकर हत्या करने का प्रयास का मामला सामने आया था। आग में गंभीर रुप से झुलसे पुजारी को इलाज के लिए जयपुर के एसएमएस अस्पताल लाया गया लेकिन गुरुवार शाम को पुजारी ने दम तोड़ दिया। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.