Satish Poonia ने की बाढग्रस्त क्षेत्रों में राहत कार्यों में तेजी लाने एवं आर्थिक संबल प्रदान करने की मांग

Samachar Jagat | Thursday, 25 Aug 2022 09:02:31 AM
Poonia demanded to speed up the relief work and provide economic support in the flood affected areas.

जयपुर |  राजस्थान के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने प्रदेश के बाढग्रस्त जिलों में राहत कार्यों में तेजी लाने एवं नुकसान का आकलन करवाकर आर्थिक संबल प्रदान करने की राज्य सरकार से मांग की है। डा पूनियां ने आज सुबह बयान जारी कर भारी बारिश से प्रदेश के बाढèग्रस्त क्षेत्रों में जान-माल एवं फसलों को हुए नुकसान का आकलन करवाकर निश्चित समयावधि में आर्थिक संबल प्रदान करने की माँग की।

उन्होंने तेज बारिश से राज्य के उदयपुर, कोटा और भरतपुर संभाग के विभिन्न क्षेत्रों में बाढ से उत्पन्न स्थिति को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से आग्रह किया कि प्रशासन को निर्देशित कर राहत एवं बचाव कार्यों में तेजी लाएं तथा नुकसान पर आर्थिक संबल प्रदान किया जाए। उन्होंने कहा कि बारां, झालावाड़, कोटा, चित्तौड़गढ, प्रतापगढ, भीलवाड़ा, सवाईमाधोपुर, करौली और धौलपुर आदि जिलों में तेज बारिश से बाढ जैसे हालात बने हुये हैंद्य उन्होंने कहा कि इन बाढग्रस्त क्षेत्रों में राहत एवं बचाव कार्यों में तेजी लाने के साथ ही लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाने, भोजन एवं चिकित्सा सुविधाओं में तेजी लाने के लिए विशेष टीमों के गठन करने की अति आवश्यकता हैद्य ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.