राजस्थान में ऑक्सीजन की फिर से कई अस्पतालों में कमी देखी गई, राज्य सरकार ने ऑक्सीजन के लिए तीन मंत्रियों को दिल्ली भेजा, अभी भी इतने मीट्रिक टन ऑक्सीजन की आवश्यकता?

Samachar Jagat | Wednesday, 21 Jul 2021 03:44:34 PM
Rajasthan again saw shortage of oxygen in many hospitals, the state government sent three ministers to Delhi for oxygen, still need so many metric tons of oxygen?

इंटरनेट डेस्क। कोरोना वायरस का संकट अभी भी कई राज्यों में लगातार बना हुआ है। कुछ राज्यों में जहां कोरोना के केस कम हो गए हैं वहीं अभी भी कई राज्य ऐसे हैं जहां हजारों की संख्या में कोरोना के नए रोगी मिल रहे हैं। राजस्थान में भी एक बार फिर से ऑक्सीजन की मात्रा गड़बड़ा गई है। कई अस्पतालों में इसकी लगातार कमी देखी गई है जिसके बाद राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार ने ऑक्सीजन की एक निश्चित मात्रा की मांग करने के लिए तीन मंत्रियों को दिल्ली भेजा है। 

 

There's been a shortage of oxygen. CM sent three ministers to Delhi to demand a specific amount of oxygen during shortage. We needed 600 metric tons but we just received 400. Our management was good so we averted huge mishaps: Dr. Raghu Sharma, Rajasthan Health Minister pic.twitter.com/aCjoyoP5c0 — ANI (@ANI) July 21, 2021

एएनआई न्यूज एजेंस के अनुसार, राजस्थान के चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने आज मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि राज्य में एक बार से ऑक्सीजन की कमी हो गई है। सीएम ने कमी के दौरान ऑक्सीजन की एक निश्चित मात्रा की मांग करने के लिए तीन मंत्रियों को दिल्ली भेजा है। हमें 600 मीट्रिक टन की आवश्यकता थी लेकिन हमें अभी 400 मीट्रिक टन ऑक्सीजन ही मिली है। 

राजस्थान के चिकित्सा मंत्री ने कहा कि कोरोना वायरस जैसे महामारी से लड़ने में हमारा प्रबंधन अच्छा था इसलिए हमने कई बड़ी दुर्घटनाओं को टाल दिया। 

 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.