Rajasthan Assembly Elections: आचार संहिता लगने के बाद केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने बोल दी ये बड़ी बात

Samachar Jagat | Tuesday, 10 Oct 2023 10:01:23 AM
Rajasthan Assembly Elections: After the implementation of the code of conduct, Union Minister Gajendra Singh Shekhawat said this big thing

जयपुर। राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए आचार संहिता लगने के बाद केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने बड़ी बात की है। उन्होंने इस संबंध में ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट किया कि 55 दिन बाद राजस्थान में युवाओं को पेपर लीक और बेरोजगारी से, किसानों को बदहाली और वादाखिलाफी से, महिलाओं को अपराध और असुरक्षा से, दलितों को अत्याचार और उत्पीडऩ से और जनता को जंगलराज और कुशासन से मिल जाएगी मुक्ति, क्योंकि आ रही है भाजपा सरकार।

इससे पहले शेखावत ने ट्वीट किया था कि भ्रष्टाचार, महिला अपराध और जंगलराज का पर्याय बन चुकी कांग्रेस सरकार का अब अंत हो चुका है। जल्द ही राजस्थान में भाजपा के नेतृत्व में सर्वांगीण विकास के लिए संकल्पित सुशासन वाली सरकार पुन: स्थापित होने वाली है।

पिछले 5 वर्षों में कांग्रेस सरकार की उपलब्धि भ्रष्टाचार, समुदाय विशेष का तुष्टिकरण, ध्वस्त हो चुकी कानून-व्यवस्था, रेप, हत्या आदि थी। कांग्रेस सरकार के जंगलराज और कुशासन से त्रस्त हो चुकी जनता, अब इस भ्रष्ट सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए पूरी तरह से तैयार है। आएगी तो भाजपा ही। 

PC:  aajtak



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.