Rajasthan Assembly Elections: कांग्रेस गारंटी संवाद में सीएम गहलोत अब कर रहे हैं ऐसा 

Samachar Jagat | Friday, 03 Nov 2023 10:06:23 AM
Rajasthan Assembly Elections: CM Gehlot is now doing this in Congress Guarantee Dialogue

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कांग्रेस की सत्ता में वापसी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। 25 नवम्बर को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सीएम अशोक गहलोत कांग्रेस उम्मीदवारों के समर्थन में प्रदेशवासियों से मतदान की अपील कर रहे हैं। उन्होंने इस संबंध में ट्वीट के माध्यम से जानकारी दी है।

उन्होंने ट्वीट किया कि गतरात्रि गंगाशहर में आयोजित कांग्रेस गारंटी संवाद के तहत बीकानेर पूर्व व पश्चिम के प्रत्याशी क्रमश: यशपाल गहलोत एवं डॉ बीडी कल्ला के पक्ष में मतदान करने का आग्रह किया। कांग्रेस की 7 गारंटी के समर्थन में उद्घोषित उत्साह के शब्दों ने उज्ज्वल राजस्थान का कथानक रचा।

वहीं उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि ढलती सांझ में चमकता सांच। ढलती सांझ के मध्य माता करणी की पवित्र भूमि देशनोक कांग्रेस गारंटी संवाद में बिखरी सांच की चमक से उजली हो गई। क्षेत्र के प्रत्याशी भंवर सिंह भाटी को दिया आपका हर वोट  नं 1 राजस्थान की गारंटी बनेगा।

अन्य ट्वीट में लिखा कि गूंजे गगन, पवन, भवन, 7 गारंटी कांग्रेस का वचन। नोखा के कांग्रेस गारंटी संवाद में स्नेह की वृष्टि व हर दृष्टि ने नव सृष्टि की पुष्टि कर दी। क्षेत्र की प्रत्याशी सुशीला रामेश्वर डूडी को मतदान कर क्षेत्र की प्रगति व 500 रुपए में सिलेंडर, उड़ान, गृहलक्ष्मी गारंटी से महिला सशक्तीकरण पर मुहर लगाएं।

PC:  twitter 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.