Rajasthan: राजेंद्र गुढ़ा ने क्या कर दिया अब ऐसा की CID करेगी जांच? जान ले आप भी पूरा मामला

Samachar Jagat | Wednesday, 04 Oct 2023 08:55:14 AM
Rajasthan: What did Rajendra Gudha do now that CID will investigate? You also know the whole matter

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों के बीच आरोप प्रत्यारोेप का दौर चल रहा है। नेता एक दूसरे पर निशाना साधने में लगे है। चुनावी माहौल होने से मामला भी गरमा जाता है और हुआ भी ऐसा ही है। बता दें की राजस्थान में बर्खास्त मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा समेत 14 के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के तहत उदयपुरवाटी थाने में केस दर्ज किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस मामले में गुढ़ा के कई समर्थकों के नाम भी शामिल है। जानकारी के मुताबिक उदयपुरवाटी सरकारी कॉलेज के लोकार्पण कार्यक्रम के दौरान गुढ़ा और उनके समर्थकों का सीएम अशोक गहलोत के समर्थकों से झगड़ा हो गया था। इस दौरान बर्खास्त मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा के समर्थक कुछ लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। लोगों के साथ मारपीट की। यह आरोप भी लगाया गया है कि गुढ़ा और उनके समर्थकों ने जाति सूचक अपशब्दों का इस्तेमाल भी किया।

बता दें हाल ही में राजेंद्र गुढ़ा शिवसेना शिंदे गुट में शामिल हुए है। वहीं पुलिस में मामला आने के बाद पुलिस ने राज्य सरकार को स्वीकृति के लिए भेजा था। स्वीकृति मिलने के बाद केस दर्ज कर लिया गया है। अब जांच सीबी-सीआईडी को सौंपी जाएगी। 

PC- one india hindi
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.