Rajasthan: इस फॉर्मूले पर हुई हैं गहलोत और पायलट में सुलह! अब पार्टी का ये नेता करेगा फैसले

Samachar Jagat | Wednesday, 31 May 2023 08:53:21 AM
Rajasthan: Reconciliation between Gehlot and Pilot has happened on this formula! Now this leader of the party will decide

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान कांग्रेस के नेता अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच बर्षों से चला आ रहा मामला मात्र चार घंटों में सुलझ गया और पार्टी आलाकमान ने मीडिया के सामने आकर कह दिया की दोनों नेता राजस्थान में मिलकर चुनाव लड़ेंगे। लेकिन अंदर खरगे और राहुल गांधी ने दोनों को ऐसा क्या पाठ पढ़ाया की दोनों ही राजी हो गए।

बैठक के बाद वैसे गहलोत और पायलट दोनों नेताओं ने कुछ नहीं कहा। खाली गहलोत का बयान सामने आया है। जिसमें कहा गया है की सचिन पार्टी में है तो मिलकर चुनाव लड़ेंगे। इससे पहले केसी वेणुगोपाल ने कहा, “दोनों साथ काम करेंगे। दोनों पर हाईकमान फैसला लेगा। साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे। वहीं राजस्थान के मुद्दों पर फैसला अलाकमान लेगा।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो राजस्थान को लेकर आने वाले दिनों में कांग्रेस अध्यक्ष खरगे फैसले करेंगे। वहीं कांग्रेस गहलोत के नेतृत्व में ही अगला विधानसभा चुनाव लड़ेगी लेकिन सचिन पायलट की भूमिका भी महत्वपूर्ण होगी। बताया जा रहा है की पायलट अब गहलोत सरकार के खिलाफ मोर्चा नहीं खोलेंगे वहीं गहलोत भी सचिन को सम्मान देंगे।

pc- tv9 bharatvarsh



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.