Rajasthan Assembly Elections: अभी तक जारी नहीं हुई है भाजपा उम्मीदवारों की पहली सूची, सामने आया ये बड़ा कारण, आज जेपी नड्डा आएंगे जयपुर

Samachar Jagat | Wednesday, 04 Oct 2023 09:40:36 AM
Rajasthan Assembly Elections: The first list of BJP candidates has not been released yet, this big reason has come to the fore, today JP Nadda will come to Jaipur

जयपुर। राजस्थान में जल्द ही विधानसभा चुनावों के लिए आचार सहिता लागू होने वाली है। चुनावों के लिए भाजपा की ओर से उम्मीदवारों की पहली सूची जारी करने की तैयारियां हो रही है। हालांकि ये सूची पहले ही जारी होने की संभावना थी, लेकिन अभी तक इसे जारी नहीं किया गया है।

खबरों की मानें तो विधानसभा चुनाव के प्रत्याशी पैनल पर प्रदेश भाजपा के शीर्ष नेताओं की आपसी खींचतान के कारण अभी तक सूची जारी नहीं हो सकी है। खबरों के अनुसार, प्रदेश भाजपा के शीर्ष नेताओं की आपसी खींचतान से परेशान आलाकमान ने राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष को मंगलवार को जयपुर भेजा है।

उन्होंने प्रदेश भाजपा कोर कमेटी की बैठक में उम्मीदवारों की पहली सूची को लेकर नेताओं के बीच आपसी सहमति बनाने के प्रयास किया है। खबरों की मानें तो पहली सूची में कुछ सीटों को छोडक़र लगभग सहमति बन गई है। अब राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज राजधानी जयपुर आएंगे। उनके आने के बाद कभी भी भाजपा की पहली सूची जारी हो सकती है। 

PC:  newindianexpress



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.