Mumbai Fire News: मुंबई में आवासीय इमारत में भीषण आग: कम से कम 50 लोगों को निकाला गया, कोई हताहत नहीं

Samachar Jagat | Friday, 09 Jun 2023 09:51:42 AM
Mumbai Fire News: Major fire at residential building in Mumbai: At least 50 people evacuated, no casualties

मुंबई। दक्षिण मुंबई के कलबादेवी इलाके में बृहस्पतिवार देर रात सात मंजिला आवासीय इमारत में भीषण आग लग गई। हालांकि घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि आग मशहूर मुंबादेवी मंदिर के पास धनजी स्ट्रीट पर स्थित इमारत में देर रात करीब डेढ़ बजे लगी थी और इमारत के अंदर फंसे कई लोगों को बाहर निकाल लिया गया।

नगर निगम के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘घटना के वक्त परिसर के अंदर 50 से 60 लोग फंसे थे लेकिन पास की इमारत की सीढ़ियों का प्रयोग कर दमकल कर्मियों ने उन्हें सुरक्षित बाहर निकाल लिया।’’उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर वर्तमान में दमकल की कम से कम 12 गाड़ियां मौजूद हैं और आग बुझाने का काम जारी है।

उन्होंने कहा, ‘‘चारों ओर से आग को बुझाने का काम जारी है।’’ घटना में अब तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।अधिकारी ने कहा कि पहली और दूसरी मंजिल की छत का कुछ हिस्सा और सीढ़ी का एक हिस्सा ढह गया है, इसलिए ‘‘एहतियात के तौर पर’’ आग बुझाने का अभियान इमारत के बाहर से किया जा रहा है।उन्होंने कहा कि आग भूतल से शुरू हुई थी और पांचवी मंजिल तक फैल गई थी। आग लगने का कारण अभी ज्ञात नहीं है।घटना के बारे और अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

Pc:Punjab Kesari



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.