Rajasthan Assembly Elections: क्या महेश जोशी और शांति धारीवाल को नहीं मिलेगा टिकट?  इन सीटों पर फंसा हुआ है पेंच 

Samachar Jagat | Tuesday, 31 Oct 2023 09:38:20 AM
Rajasthan Assembly Elections: Will Mahesh Joshi and Shanti Dhariwal not get tickets? There is a screw stuck on these seats

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में नामांकन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और उम्मीदवारों के पास केवल 6 नवम्बर तक ही आवेदन करने का मौका होगा। वहीं कांग्रेस अभी तक उम्मीदवारों की अपनी चौथी सूची जारी नहीं कर सकी है। पार्टी के शीर्ष नेतृत्व की ओर से अभी सूची को लेकर लगातार मंथन किया जा रहा है। खबरों की मानें तो अभी प्रदेश की कई सीटों पर पेंच फंसा हुआ है। इनमें हवामहल और कोटा उत्तर की सीटें भी शािमल हैं। 

खबरों के अनुसार, सोमवार केा गौरव गोगोई की अध्यक्षता में हुई सीईसी की बैठक में 105 सीटों पर प्रत्याशियों के नामों पर चर्चा हुई। इस बैठक में प्रदेश की आठ विधानसभा सीटों पर प्रत्याशियों के नामों को लेकर विरोधाभास की स्थिति बनी रही।

प्रदेश की इन आठ सीटों में कई ऐसे नेता हैं जिन्होंने कांग्रेस हाईकमान के खिलाफ खुलेआम बगावत की थी। हवामहल से विधायक महेश जोशी और कोटा उत्तर से विधायक शांति धारीवाल को तो पार्टी की ओर से अनुशासनहीनता का नोटिस दिया जा चुका है। वहीं अजमेर उत्तर, भरतपुर की कामां, झोटवाड़ा, फुलेरा, बाड़मेर की शिव सीटों को लेकर भी पेंच फंसा हुआ है। 

PC: enavabharat



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.