Rajasthan: पूर्व गहलोत सरकार के 6 महीने के निर्णयों की समीक्षा को लेकर भाजपा सरकार ने उठाया अब ये कदम, अधिकारियों को दिए निर्देश

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Feb 2024 01:12:19 PM
Rajasthan: BJP government has now taken this step to review the decisions of the former Gehlot government for 6 months, gave instructions to the officials.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की नई सरकार के मुखिया भजनलाल शर्मा ने जब से पद ग्रहण किया है वो लगातार काम करने में लगे और हर दिन कोई ना कोई बड़ा फैसला करने से नहीं चूकते है। ऐसे में अब तक कई बार वो पूर्व गहलोत सरकार की कई योजनाओं को बंद करने के अलावा उनके नाम बदलने काम भी कर चुके है। इसके साथ ही गहलोत सरकार के अंतिम 6 माह के निर्णयों की समीक्षा के निर्देश भी दे चुके है। 

जी हां भजनलाल सरकार ने राजस्थान में  पिछली  गहलोत सरकार के अंतिम 6 माह के निर्णयों की समीक्षा की अगली बैठक में अधिकारियों को प्रकरणों की स्क्रूटनी का होमवर्क पहले करने के निर्देश दिए हैं। 

मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर,मंत्री जोगाराम पटेल, मंत्री रोहित गोदारा,मंजू बाघमार बैठक में  शामिल हुए। साथ ही इसमें विभागों के अधिकारी भी शामिल हुए। उल्लेखनीय है कि सीएम भजनलाल शर्मा ने गहलोत सरकार के अंतिम 6 महीने में लिए गए निर्णयों की समीक्षा के लिए कैबिनेट सब कमेटी का गठन किया था। जिसमें चिकित्सा मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर की अध्यक्षता में गठिक कमेटी को तीन महीने में अपनी रिपोर्ट सरकार को देनी है।

pc- abp news

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।  



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.