Rajasthan: विधायकों के साथ तीन दिन वन टू वन चर्चा करेंगे सीएम गहलोत, जानेंगे उनका फीडबैक, रंधावा और डोटासरा भी होंगे साथ

Samachar Jagat | Monday, 17 Apr 2023 08:58:04 AM
Rajasthan: CM Gehlot will discuss one to one with MLAs for three days, will know their feedback, Randhawa and Dotasara will also be with them

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों में अब सात महीने का समय बचा है और उसके साथ ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने विधायकों की नब्ज टटोलना शुरू कर दिया है। जी हां राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत, पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष डोटासरा और राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी सुखजिंदर सिंह अब पार्टी विधायकों के साथ चर्चा करेंगे।

जानकारी के अनुसार आज से कांग्रेस और उनके समर्थक विधायकों के साथ फीडबैक शुरू होगा। पार्टी के वॉर रूम में सीएम अशोक गहलोत, प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर रंधावा और प्रदेशाध्यक्ष गोविंद डोटासरा विधायकों से बात करेंगे।

साथ ही विधायकों से यह भी चर्चा होगी की सरकार को रिपीट करने को लेकर और क्या किया जा सकता है। तीन दिनों तक पार्टी विधायकों के साथ इस विषय पर बात की जाएगी। लेकिन खबर यह भी है की इस बैठक में सचिन पायलट शामिल नहीं होंगे वो प्रदेश के कुछ जिलों के दौरे पर रहेंगे।                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                              



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.