Rajasthan: कांग्रेस प्रदेश प्रभारी रंधावा ने इशारों ही इशारों में बोल दी बड़ी बात, पायलट के मामले में दिया बड़ा जवाब

Samachar Jagat | Monday, 22 May 2023 08:48:28 AM
Rajasthan: Congress state in-charge Randhawa said a big thing in gestures, gave a big answer in the pilot's case

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनाव भले ही अभी दूर हो लेकिन पायलट का मुद्दा यहां गर्म बना हुआ है। इसके चलते यहां आए दिन कुछ ना कुछ नई बयानबाजी चलती ही रहती है। भाजपा को तो मौका मिल ही रहा है साथ ही कांग्रेस के बीच मची अंतर्कलह खत्म नहीं हो रही है। इस मामले में अब कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा का भी नया बयान सामने आया है। 

उन्होंने यह कहा है कि कांग्रेस कभी भी असहमति जताने वाले नेताओं को पार्टी से निष्कासित  नहीं करती है, लेकिन जिन्होंने पार्टी छोड़ी उनका हश्र सभी को पता है। आपको बता दें की काफी समय से चर्चा है की पायलट पार्टी छोड़ सकते है या फिर नई पार्टी बना सकते है या फिर भाजपा में जा सकते है। ऐसे में माना जा रहा है कि रंधावा ने पायलट को लेकर यह बयान दिया है। 

जानकारी के लिए आपको बता दें की पायलट ने अपनी 125 किलोमीटर की अजमेर-जयपुर पदयात्रा के समापन के बाद यह चेतावनी दी थी कि अगर भ्रष्टाचार के मुद्दे पर उनकी मांगे नहीं मानी गई तो फिर वह पूरे प्रदेश में आंदोलन की शुरुआत करेंगे। रंधावा ने कहा, ’मैं आज भी यह कहता हूं कि यह पायलट व्यक्तिगत यात्रा थी। कांग्रेस का इससे कोई लेना-देना नहीं है। यात्रा निकालनी चाहिए थी लेकिन कर्नाटक वोटिंग से पहले यह यात्रा करना, मेरे ख्याल से यह अच्छी बात नहीं थी।

pc- news18
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.