Rajasthan Elections 2023: टिकट मिलने के बाद किरोड़ी लाल ने बोल दी पार्टी के लिए ये बात, कांग्रेस पर दिखे बड़े नाराज से....

Samachar Jagat | Wednesday, 11 Oct 2023 12:15:49 PM
Rajasthan Elections 2023: After getting the ticket, Kirori Lal said this for the party, Congress looked very angry...

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में भाजपा ने चुनावी तारीख के ऐलान के साथ में ही अपनी पहली लिस्ट जारी कर दी है जिसमें 41 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया गया है। इन उम्मीदवारों में से ही एक है राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा। बता दें की पार्टी ने उन्हें सवाई माधोपुर से टिकट दिया है जहां से वो चुनाव लड़ेंगे। 

टिकट मिलने के बाद इसपर अब उनकी प्रतिक्रिया सामने आई है। किरोड़ी लाल मीणा का कहना है कि बीजेपी जो भी फैसला लेती है अच्छा ही लेती है। किरोड़ी लाल मीणा बोले, ये तो पार्टी का निर्णय है पार्टी का फैसला हमेशा अच्छा ही होता है। किरोड़ी लाल ने कहा की मैं मानता हूं कि बहुत सोशल इंजीनियरिंग के बाद पार्टी बहुत असरदार कार्यकर्ताओं को टिकट देती है, इसलिए रेवड़ियां बंटना बंद हो गई है।

वहीं राजस्थान में आचार संहिता लगने के साथ ही अब नेता जुबानी हमलों पर आ गए है। किरोड़ लाल मीणा कांग्रेस पर हमलावर दिखे। उन्होंने कहा कि राजस्थान में कानून व्यवस्था और भ्रष्टाचार इस चुनाव के सबसे बड़े मुद्दे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि कई घोटालों के जरिए कांग्रेस के नेता देश का पैसा डकार गए है। 

pc- socialnews.xyz



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.