Rajasthan Elections 2023: चन्द्रभान सिंह आक्या ने पार्टी प्रदेशाध्यक्ष पर ही लगा दिए ये गंभीर आरोप, सीपी जोशी भी रह गए देखते

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Nov 2023 12:04:35 PM
Rajasthan Elections 2023: Chandrabhan Singh Akya made these serious allegations against the party state president, CP Joshi was also stunned.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा ने दो लिस्टे जारी की है और दोनों ही लिस्टों के बाद से पार्टी को विरोध का सामना भी करना पड़ रहा है। ऐसे में प्रदेश की चित्तौड़गढ़ विधानसभा सीट से भ पार्टी को विरोध झेलना पड़ रहा है और इसका कारण   मौजूदा विधायक चंद्रभान सिंह आक्या का टिकट कटना है।

बता दें टिकट कटन के बाद से आक्या नाराज है और उन्हानें निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान भी कर दिया है जो पार्टी के लिए नुकसानदायक भी हो सकता है। वहीं चन्द्रभान सिंह आक्या ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी पर आरोप भी लगाया है।

उन्होंने कहा कि सीपी जोशी ने पुरानी दुश्मनी के चलते मेरा टिकट काटा है। वहीं आक्या की नाराजगी के जवाब में सीपी जोशी ने कहा, बीजेपी में कोई व्यक्ति निर्णय नहीं लेता, बल्कि सभी निर्णय सामूहिक होते हैं। मैं कह सकता हूं कि जिस प्रकार की सूची आई उससे लोगों में उत्साह है, परिवार के लोग हैं सब मिलकर काम करेंगे।

pc- citynewsrajasthan.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.