Rajasthan Elections 2023: समीक्षा बैठक में दावा, प्रचंड बहुमत से सरकार बना रही भाजपा, प्लॉन B भी तैयार

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Nov 2023 12:56:54 PM
Rajasthan Elections 2023: Claim in BJP's review meeting, BJP is forming government with overwhelming majority, Plan B is also ready.

इंटरनेट डेस्क। विधानसभा चुनावों में वोटिंग के बाद भाजपा ने एक बड़ी बैठक का आयोजन किया है। इस बैठक में जीत-हार के नजीतों को लेकर सीटवार समीक्षा की गई। इसमें दावा किया गया कि पार्टी को बहुमत से अधिक सीटें मिलेंगी और पार्टी 3 दिसंबर को बहुमत के साथ राजस्थान में वापसी करेगी।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो बैठक में भाजपा नेताओं ने दावा किया सरकार बन रही है। पार्टी की कम से कम 130 से 135 सीटें आएंगी। पार्टी का मानना है कि महिलाओं और युवाओं ने जिस तरह से वोटिंग की है। ये एक बड़ा स्विंग भाजपा के पक्ष में गया है। इस मौके पर प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह की मौजूदगी में हुई इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष सी पी जोशी, नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़, संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर सहित अन्य नेता मौजूद रहे। 

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि हम सत्ता का सेमीफाइनल जीत रहे हैं और फाइनल अभी शेष है, जिसके लिए हम सभी को एकजुट होकर काम करना होगा। नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि राजस्थान में प्रचंड बहुमत से भाजपा की सरकार बनना तय है।

pc- amar ujala
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.